प्रियंका ने पहली बार बताया, क्यों शादी के लिए चुना विदेशी दूल्हा?


प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस जल्द ही शादी के रिश्ते में बंधने जा रहे हैं. कुछ समय पहले उनकी सगाई और रोका सेरेमनी हुई है. इंटरनेशनल स्टार प्रियंका के अमेरिकी पॉप सिंगर निक संग शादी की खबरों ने कइयों को चौंकाया था.
अब एक्ट्रेस ने पहली बार बताया कि कैसे उनकी निक संग ट्यूनिंग बनी और क्यों उन्होंने निक को अपना लाइफ पार्टनर चुना.
न्यूयॉर्क में दिए एक इंटरव्यू में प्रियंका ने कहा, ”मैं ऐसे इंसान को जीवनसाथी के तौर पर चुनना चाहती थी, जो आपकी इज्जत करे. इसका मतलब ये नहीं कि वो मेरे लिए कॉफी बनाए. लेकिन कोई ऐसा जो आपके द्वारा जिंदगी में की गई मेहनत को समझे और उसकी इज्जत करे.”
प्रियंका का कहना है कि ”मैं ऐसा शख्स चाहती थी जो ये सोच रखता हो कि अगर उसका काम जरूरी है तो आपका भी है. अगर वो खुद के लिए कुछ जरूरी चीज चुनता है, तो उसके लिए दूसरे का नजरिया भी महत्वपूर्ण रखता हो. ये इज्जत है, और ये सब मिलना अद्भुत है.”
प्रियंका के लिए इज्जत और विश्वास रिलेशनशिप के लिए बेहद जरूरी बात हैं. वे कहती हैं, ”ऐसा हो तो सब कुछ आसान हो जाता है. आप हर चीज में एक-दूसरे को क्रेडिट देते हो. आपके रिश्ते में भरोसा हो. मेरा मानना है कि इससे कम में किसी को संतुष्ट नहीं होना चाहिए. अगर ऐसा ना मिले तो शादी नहीं करनी चाहिए. मुझे अपने पार्टनर में ये सब चीजें मिली, इसलिए मैं निक संग शादी कर रही हूं.”
चर्चाओं का बाजार गर्म है कि प्रियंका और निक 1 दिसंबर में जोधपुर के उम्मेद भवन में शादी करने जा रहे हैं. तीन दिन के फंक्शन में सिर्फ बेहद करीबी लोग शामिल होंगे. निक की तरफ से शादी में 100 मेहमानों को न्योता गया है. हालांकि अभी तक शादी की तारीख या शादी से जुड़ी दूसरी जानकारियों को साझा नहीं किया गया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

प्रियंका ने पहली बार बताया, क्यों शादी के लिए चुना विदेशी दूल्हा?

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in