सोनाली की फ्रेंड सुजैन खान ने कहा – वॉरियर प्रिंसेस, फराह खान बोली – जल्दी आओ, मैं फिश लेने जा रही हूं


मुंबई. न्यूयॉर्क में लंबे टाइम से कैंसर का इलाज करा रहीं सोनाली वापस लौट गई हैं। सोनाली ने खुद अपने फैन्स को सोशल मीडिया पर भारत लौटने की न्यूज दी। साथ ही उन्होंने एक इमोशनल मैसेज भी पोस्ट भी किया है। सोनाली ने लिखा, “दूरियां अक्‍सर दिलों में प्‍यार बढ़ा देती हैं और इस बात को भी नजरअंदाज नहीं करना चाहिए कि दूरियां हमें क्या सिखाती हैं। घर से न्यूयॉर्क तक के सफर में मैंने कई कहानियों को अपने साथ होते महसूस किया है। हर कोई अपनी कहानी को अपने तरीके से लिखने की कोशिश करता है। अब मैं वापस आ रही हूं वहां जहां मेरा दिल है।” बता दें, सोनाली ने 4 जुलाई 2018 को इस बात का खुलासा किया था कि वे कैंसर से जूझ रही हैं। जर्नी के हैप्पी इंटरवल का इंतजार कर रहीं सोनाली…

सोनाली आगे लिखती हैं, “अभी ऐसी फीलिंग आ रही है जिसे मैं शब्दों में बता नहीं कर सकती हूं। जल्द मैं अपने परिवार और फैमिली से मिलने का सुख उठा सकूंगी।”

– “मुझे एक्साइटमेंट है मैं अब वो सब कर पाऊंगी तो करना चाहती थी। खास तौर पर उस सफर का, जिसे अब तक मैंने तय किया। लड़ाई अभी खत्म नहीं हुई है। लेकिन मैं खुश हूं और इस हैप्पी इंटरवल का इंतजार कर रही हूं। यह जानने का समय है कि यह एक सामान्य पल नहीं है, बस मैं उसे गले लगाने का और इंतजार नहीं कर सकती।”
– सोनाली ने पोस्ट के आखिर में क्रिस मार्टिन का एक कोटेशन लिखा है- “जो भी आप चाहते हैं वह आपसे केवल एक सपने जितना ही दूर है। हम वे हीरे हैं जो इस दबाव और वजन के कारण ही आकार ले रहे हैं।”

फ्रेंड ने बताया सोनाली को वॉरियर प्रिंसेस

– सोनाली के  आने की खबर से उनके फ्रेंड्स और कलीग बेहद खुश हैं, उनसे सोनाली का इंतजार नहीं हो पा रहा है। फराह खान ने सोनाली की पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा, “जल्दी घर आओ, मैं तुम्हारे लिए मछली खरीदने जा रही हूं।”
– सोनाली की बेस्ट फ्रेंड सुजैन खान ने लिखा, “मेरी वॉरियर प्रिंसेस मैं तुम्हें देखने के लिए इंतजार नहीं कर पा रही हूं। लूव यू टू मच।” वहीं ने भी उनके आने पर खुशी जाहिर की।

सोनाली की हिम्मत बढ़ाते रहे अनुपम 
– अमेरिका में अनुपम खेर अक्सर सोनाली से मिलने जाते रहते थे। अनुपम ने एक इंटरव्यू में बताया था कि सोनाली एक मजबूत और निडर इंसान है। वो अपनी बीमारी से जिस तरह लड़ रही है वो वाकई काबिले तारीफ है।
– अनुपम ने एक इंटरव्यू में बताया था, “मैं सोनाली से मिलता रहता हूं। और कोशिश करता हूं कि उनके आसपास पॉजीटिव माहौल पैदा कर सकूं। मैंने सोनाली को बताया है कि मैं 4-5 महीने न्यूयॉर्क में ही शूटिंग पर रहूंगा। कब घर लौटूंगा पता नहीं लेकिन मैं चाहता हूं कि सोनाली जल्द से जल्द घर लौटे।”
– “सोनाली एक मजबूत इंसान हैं। मजबूत का मतलब फिजिकली स्ट्रॉन्ग होना नहीं होता है बल्कि जिंदगी की मुश्किलों का मजबूती से सामना करना खुद को मजबूत बनाता है। जिस तरह से सोनाली कैंसर से लड़ रही हैं वो सराहनीय है। मैं भगवान से रोज प्रार्थना करता हूं कि सोनाली को खूब शक्ति दें।”


Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

सोनाली की फ्रेंड सुजैन खान ने कहा – वॉरियर प्रिंसेस, फराह खान बोली – जल्दी आओ, मैं फिश लेने जा रही हूं

log in

Become a part of our community!

reset password

Back to
log in